आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में बिना अनुमति के हेलीकॉप्टर लैंडिंग, अधिकारी कर रहे हैं गहन जांच

29 Oct, 2020 12:49 IST|के. राजन्ना
लैंडिंग हेलिकॉप्टर

नेल्लोर जिले में हेलीकॉप्टर लैंडिंग से मची हलचल

बिना किसी अनुमति के हेलीकॉप्टर लैंडिंग की गई

नेल्लोर (आंध्र प्रदेश) : नेल्लोर जिले में हेलीकॉप्टर लैंडिंग ने हलचल मचा दी है। नेल्लोर  जिले के अनंतसागरम मंडल क्षेत्र के रेवूरु गांव में बिना किसी अनुमति के हेलीकॉप्टर लैंडिंग की घटना को लेकर पूरा प्रशासन आश्चर्य चकित है। साथ ही इस मामले को गंभीरता से लिया है। 

गौरतबल है कि यदि कोई कहीं पर भी हेलीकॉप्टर उतारना चाहते हैं, तो उसके लिए विमानन विभाग की परमिट के साथ स्थानीय अधिकारियों की अनुमति की आवश्यकता होती है। मगर नेल्लोर जिले के रेवूरु गांव में  बिना किसी के अनुमति के हेलिकॉप्टर लैंडिंग हो गई। यह बड़ा व्यक्ति हेलिकॉप्टर में ऐसे आया जैसे कार में बैठकर आया हो।

पता चला है कि हैदराबाद निवासी, फिल्म निर्माता और पूर्व विमानन अधिकारी रामकोटेश्वर राव ने रेवूरु गांव में एनआरआई जनार्दन रेड्डी के यहां प्रस्तावित शादी में भाग लेने के लिए सीधे हेलीकॉप्टर से आ पहुंचा। रामकोटेश्वर राव ने केवल स्कूल के प्रधानाध्यापक की एनओसी लेकर हेलिकॉप्टर को लैंडिंग कर दिया। अधिकारी इस घटना की गहन जांच कर रहे है।

बताया गया है कि रामकोटेश्वर राव अपने परिवार के साथ इस महीने की 27 तारीख को हेलीकॉप्टर से एनआरआई जनार्दन रेड्डी के निमंत्रण पर शादी में भाग लेने के लिए परिवार के साथ हेलिकॉप्टर से पहुंचा। हेलीकॉप्टर स्थानीय जिला परिषद स्कूल परिसर में लैंडिंग हुआ। इसके बाद उसमें बैठे लोगों को उतारकर हेलिकॉप्टर वापस चला गया। 

यह भी कहा जा रहा है कि एक महिला का स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण ही रामकोटेश्वर राव  हेलीकॉप्टर में आया था। अधिकारियों ने हेलीकॉप्टर लैंडिंग की घटना को गंभीरता से लिया है और जांच आरंभ कर दी हैं।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.