बंगाल की खाड़ी के दक्षिण-पश्चिमी इलाके में चक्रवात, आंध्र के इन जिलों में भारी बारिश की संभावना

29 Oct, 2020 20:36 IST|संजय कुमार बिरादर
कॉंसेप्ट फोटो

अमरावती : बंगाल की खाड़ी के दक्षिण-पश्चिमी इलाके के ऊपर एक चक्रवाती प्रवाह के चलते मौसम विभाग ने गुरुवार को दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की आशंका जताई है।
नेल्लोर और चित्तूर जिलों में अल-अलग स्थानों पर भारी वर्षा होने की संभावना है। प्रकाशम और नेल्लोर जिलों में अलग-अलग स्थानों पर भी गरज के साथ बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार, चक्रवाती परिसंचरण अब उत्तर तमिलनाडु और दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश के ऊपर है। हालांकि, अगले चार दिनों तक इन इलाकों में बारिश का कोई अनुमान नहीं है।

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने ग्राम और वार्ड सचिवालय के परीक्षा परिणाम जारी किये। सचिवालय के 13 विभागों में 16,208 पद रिक्त थे। इसके लिए पिछले महीने 20 से 26 तारीख के दौरान परीक्षाएं आयोजित की गई थीं। 

आंध्र प्रदेश ग्राम और वार्ड सचिवालय में 19 प्रकार के पदों के लिए 14 तरह की परीक्षाएं हुईं। लगभग 7.69 लाख उम्मीदवारों ने परीक्षा लिखीं। रिकॉर्ड के समय ओएमआर शीट स्कैन की गई। 7,68,965 परीक्षार्थियों ने ओएमआर शीट पर जबाव लिखें। इसे स्कैन किया गया। इस शीट की स्टैस्टिकल टीम ने एक बार फिर जांच की। आज, सीएम ने परीक्षा परिणाम जारी किये। परीक्षा परिणाम जानने के लिए www.gramasachivalayam.ap.gov.in,  www.wardsachivalayam.ap.gov.in के अलावा www.vsws.ap.gov.in बेवसाइट पर देखा जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें : 

एपी पुलिस एक बार फिर नंबर वन, जीते 48 'स्कॉच' अवार्ड्स

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.