आंध्र प्रदेश में अगले चार दिन तक भारी बारिश !

12 Aug, 2020 19:36 IST|संजय कुमार बिरादर
के. कन्नबाबू

विजयवाड़ा : बंगाल की खाड़ी में बने हवा के दम के कारण आंध्र प्रदेश में अगले चार दिन तक बारिश होगी। राज्य आपदा प्रबंधन विभाग के मुताबिक निचले क्षेत्रों के लोगों को सतर्क करने और तटीय क्षेत्रों में प्रति घंटे 45 से 55 किलो मीटर की रफ्तार से हवाएं चलेंगी। समुद्र की लहरें 3 से 3.5 मीटर ऊंची उठने की संभावना है। साथ ही मछुआरों को चार दिन तक मछली शिकार के लिए समुद्र में नहीं जाने की चेतावनी जारी कर दी गई है।

इस बीच, आपदा प्रबंधन विभाग के आयुक्त के. कन्नबाबू ने बताया कि उत्तरपूर्वी बंगाल की खाड़ी और उसके आस-पास हवा के कम दबाव बना हुआ है और इसके प्रभाव से आने वाले चार दिन तक राज्य में भारी बारिश की संभावना है। उन्होंने कहा कि मछुआरों  से अगले  चार दिन तक समुद्र में हलचल रहने की आशंका के मद्देनजर शिकार पर जाने से मना कर दिया गया है।

अगले चार दिन तक ऐसे रहेगा मौसम 
13 अगस्त : विशाखापट्टणम, पूर्वी गोदावरी जिलों में जगह-जगह बारिश हो सकती है। राग्य में बाकी जगहों पर हल्के से भारी बारिश होने की संभावना है।
14 अगस्त : विशाखापट्टणम, पूर्वी गोदावरी जिले में जगह-जगह सामान्य से भारी बारिश होने की संभावना है। राज्य के अन्य हिस्सों में भी मुसलाधार बारिश हो सकती है।15 और 16 अगस्त को भी उपरोक्त दोनों जिलों के अलावा तटीय क्षेत्र में सामान्य से भारी बारिश होने की पूरी संभावना है। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.