शराब नहीं मिलने पर सैनिटाइजर पीने से 10 लोगों की मौत, वीडियो वायरल

31 Jul, 2020 10:06 IST|संजय कुमार बिरादर
सैनिटाइजर पीता हुआ एक युवक

प्रकाशम : जिले के कुरिचेडु में सैनिटाइजर पीकर मरने वाले अनुगोंडु श्रीनू बोया से संबंधित एक वीडियो सामने आया है। शराब के आदी बने अनुगोंडा श्रीनू को अपने साथ एक अन्य व्यक्ति को ग्लास में सैनिटाइजर डालकर देने के फूटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

कोरोना लॉकडाउन के कारण कुरिचेडु में पिछले 10 दिनों से शराब की दुकानें बंद हैं। इससे कुछ स्थानीय लोग और भिखारी शराब के बदले सैनिटाइजर पी गए। इससे गुरुवार की देर रात तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि आज शुक्रवार और सात लोगों की मौत हो गई। स्थानीय पोलेरम्मा मंदिर के पास स्थित शेड में एक भिखारी की गुरुवार शाम मौत हो गई, जबकि एक अन्य की  हालत नाजुक होने पर उसे 108 वाहन से अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

इस हृदयविदारक घटना को गंभीरता से लेते हुए जिला पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ कौशल ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि शराब के आदी बने लोग शराब नहीं मिलने के कारण सैनिटाइजर पी गए हैं और अब इस पूरे मामले की जांच एक वरिष्ठ अधिकारी से करवाई जाएगी।

 इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ कौशल, विधायक मद्दीशेट्टी वेणुगोपाल ने मुर्दाघर पहुंच कर शवों का जायजा लिया। बाद में विधायक ने मीडिया से बातचीत के दौरान लोगों से सैनिटाइजर नहीं पीने की अपील की।

से भी पढ़ेें : 

केन्द्र सरकार का बड़ा फैसला, मास्क-सैनिटाइजर को एसेंशियल लिस्ट से हटाया

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.