सीएम जगन ने दी विजयदशमी की शुभकामनाएं, कहा-अंत में विजय सच की ही होती है

24 Oct, 2020 13:18 IST|मीता
सीएम जगन

सीएम जगन ने तेलुगु भाषी लोगों को दी दशहरे की शुभकामनाएं

सीएम जगन ने कहा ये त्योहार बताता है कि अंत में जीत सच की ही होती है

अमरावती : मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने विजयदशमी के अवसर पर राज्य के लोगों को शुभकामनाएं दी। अपने संदेश में उन्होंने कहा कि विजयदशमी का त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत और बुरी शक्तियों पर देवताओं की विजय का प्रतीक है। 

सीएम जगन ने आगे कहा कि ,' यह त्योहार दुनिया को महिषासुर पर मां दुर्गा की विजय का संदेश देता है, जो बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है।

 उन्होंने कामना की है कि मां दुर्गा राज्य के लोगों को आशीर्वाद दे, राज्य को शांति और समृद्धि का वरदान दे और सभी परिवारों को समृद्ध करे।


राज्यपाल ने भी दी शुभकामनाएं 

राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने विजयदशमी के अवसर पर आंध्र प्रदेश के लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि  नवरात्रि पर्व को धर्म के प्रभुत्व का प्रतीक कहा जाता है। विजयदशमी का त्योहार यह स्पष्ट करता है कि बुराई पर अच्छाई की जीत होकर रहती है। राज्यपाल ने एक बयान में कहा कि, मैं प्रार्थना करता हूं कि मां कनक दुर्गा दशहरा उत्सव के अवसर पर राज्य के लोगों को आशीर्वाद दें और वे सुख-समृद्द हो जाएं। 

इसे भी पढ़ें : 

गीतम विश्वविद्यालय में ढहाया गया अवैध कब्जा, पिछली सरकार में जमकर हुई थी मनमानी

उन्होंने लोगों से हाथ धोने, मास्क पहनकर बाहर निकलने और कोरोना की पृष्ठभूमि में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए  त्योहार मनाने की अपील की। राजभवन से इस आशय का एक बयान जारी किया गया था।
 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.