Cyclone Nivar : सीएम जगन ने की समीक्षा, लोगों को सुरक्षित जगह पर पहुंचाने का दिया निर्देश

26 Nov, 2020 12:46 IST|के. लक्ष्मण
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी

पेन्ना नदी में प्रवाह तेज हुआ

सोमशिला  जलाशय में इनफ्लो बढ़ने पर पानी छोड़ा जाएगा

अमरावती : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी (YS Jagan Mohan Reddy) ने गुरुवार की सुबह कैम्प कार्यालय में अधिकारियों के साथ समीक्षा की। तूफान का असर और भारी बारिश को लेकर सीएमओ के अधिकारियों ने जानकारी दी। उन्होंने तूफान के आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के तटीय प्रदेशों में आने और तीव्रता कम होने के बारे में सीएम को बताया। चित्तूर (Chittoor) के एरवेडु, श्रीकालहस्ती, सत्यवेदु, नेल्लोर (Nellore) जिले में भारी बारिश होने की सीएम को जानकारी दी। साथ ही कडपा (Kadapa) और अनंतपुर (Anantapur) जिलों के कुछ क्षेत्रों में बारिश होने की बात सीएम को बताई। 

अधिकारियों ने सीएम से कहा कि पेन्ना नदी में पानी का प्रवाह तेज होने के साथ सोमशिला जलाशय में आस-पास की उपनदियों और नालों से आनेवाले पानी से इनफ्लो बढ़ गया है। इनफ्लो को देखते हुए जलाशय से पानी छोड़ा जाएगा। बारिश के थमते ही नुकसान के बारे में ब्यौरा इकट्ठा किया जाएगा।  

इसे भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश में शुरू हुई एक और महत्वाकांक्षी योजना 'जगनन्ना तोडु', इन लोगों को मिलेगा स्कीम का लाभ

'निवार तूफान' पर सीएम जगन का कलेक्टरों के साथ वीडियो कांफ्रेन्स, कहा- जान-माल का न हो नुकसान

मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने रेनिगुंटा में मल्लेमडुगु जलाशय के निकट फंसे लोगों को राहत पहुंचाने के अधिकारियों को आदेश दिये। सीएम ने चक्रवाती तूफान 'निवार' प्रभावित क्षेत्रों में फंसे लोगों को सुरक्षित जगह पर पहुंचाने के निर्देश दिये। नेल्लोर जिले में बिजली का शॉक लगने से मरनेवाले व्यक्ति के परिवार के सदस्य को सहायता उपलब्ध कराने का अधिकारियों को आदेश दिया।

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.