PM नरेंद्र मोदी के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में शामिल हुए CM जगन, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

23 Sep, 2020 20:11 IST|के. लक्ष्मण
वीडियो कॉन्फ्रेसिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

तिरुपति : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर रहे हैं। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में भाग लिया। सीएम जगन की प्रधानमंत्री मोदी के साथ कुछ समय पहले टीटीडी के अन्नमय्या भवन में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग शुरु हुई। 

अन्नमय्या भवन में गृहमंत्री सुचरिता, सीएस, डीजीपी और अन्य वरिष्ठ अधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान उपस्थित थे। इससे पहले पद्मावती अतिथिगृह में भगवान श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के मुख्य पुजारी रमण दिक्षीत ने सीएम जगन से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पद से सेवानिवृत्ति के बाद मिलनेवाली राशि का भुगतान को लेकर हो रही देरी के बारे में सीएम से बात की। सीएम ने समस्या का समाधान करने का उन्हें भरोसा दिया।  

प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान कोरोना की रोकथाम के कई फॉर्मूले बताए। उन्होंने कहा कि प्रभावी टेस्टिंग, ट्रेसिंग, ट्रीटमेंट, सर्विलांस और स्पष्ट मैसेजिंग, इसी पर हमें अपना फोकस और बढ़ाना होगा। प्रभावी मैसेजिंग इसलिए भी जरूरी है क्योंकि ज्यादातर संक्रमण बिना लक्षण का है। ऐसे में अफवाहें उड़ने लगती हैं। सामान्य जन के मन में ये संदेह उठने लगता है कि कहीं टेस्टिंग तो खराब नहीं है। यही नहीं कई बार कुछ लोग संक्रमण की गंभीरता को कम आंकने की गलती भी करने लगते हैं।

मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने राज्य में कोरोना की रोकथाम को लेकर सरकार द्वारा चलाए जा रहे अभियान की जानकारी दी। नियमावली का कड़ाई से पालन करने को लेकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है। 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.