विधानसभा शीतकालीन सत्र : टीडीपी विधायक पर जमकर बरसे सीएम जगन

3 Dec, 2020 16:15 IST|के. लक्ष्मण
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी

अमरावती : सत्तारूढ़ पार्टी वाईएसआरसीपी (YSRCP) के सदस्य टीडीपी (TDP) के सदस्य निम्मला रामा नायडू पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि रामा नायडू (Rama Naidu) पेंशन को लेकर लोगों में गलत जानकारी दे रहे हैं। विधानसभा (Assembly) के शीतकालीन सत्र के दौरान चौथे दिन कल्याण कार्यों को लेकर पेश बिल पर चर्चा हुई।

आंध्र प्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र में चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी (YS Jagan Mohan ReddY) ने टीडीपी नेताओं के झूठे बयान का खंडन किया। उन्होंने कहा कि प्रतिपक्ष के आरोपों के बारे में चर्चा करने के लिए तैयार हैं। चुनाव से दो महीने पहले चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) जब मुख्यमंत्री थे, तब कितने लोगों को कितना पेंशन दिया, इस के बारे में सभी जानते हैं। हर एक जबान से निकलेगा 1,000 रुपये। वाईएसआरसीपी के सत्तारूढ़ होने के बाद 2,250 रुपये हर एक लाभार्थी को दिये गये। चंद्रबाबू नायडू ने अपने 10 साल के कार्यकाल के दौरान हर महीने लाभार्थी को 1, 000 रुपये पेंशन दिया। चुनाव से दो महीने पहले पेंशन की राशि 1,000 से बढ़ाकर 2,000  हजार कर दी। 

इसे भी पढ़ें :

चंद्रबाबू और टीडीपी खो सकते है अपना नैतिक मूल्य : विजयसाई रेड्डी

सरकार ने ऑनलाइन जुए पर पाबंदी लगाने का लिया निर्णय, गैरकानूनी गतिविधियों पर लगेगी रोक

सीएम जगन विधानसभा के संदर्भ में झूठा प्रचार करने के मामले में टीडीपी सदस्य रामा नायडू पर जमकर बरसे।  वे रामा नायडू नहीं है, ड्रामा नायडू है, ऐसा कहकर सीएम जगन ने व्यंग किया। टीडीपी सदस्य झूठा प्रचार कर जानबूझकर सभा की कार्यवाही में अड़चनें पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं। सभा को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। सीएम ने सभा का उल्लंघन करने के मामले में कार्रवाई करने का स्पीकर से अनुरोध किया। इस पर स्पीकर ने कहा कि सभा की कार्यवाही का उल्लंघन करने पर टीडीपी सदस्य रामा नायडू के खिलाफ कार्रवाई होगी। 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.