'ओछी राजनीति से बाज नहीं आ रहे चंद्रबाबू, संक्रांति पर्व को भी दे रहे राजनीतिक रंग

13 Jan, 2021 17:59 IST|के. लक्ष्मण
चंद्रबाबू नायडू (फाइल फोटो)

'भोगी मंटा' में पुरानी और बेकार की चीजें जलाने की है प्रथा

संक्रांति पर्व को भी राजनीतिक रंग दे रहे चंद्रबाबू

अमरावती : नेता प्रतिपक्ष और टीडीपी के मुखिया चंद्रबाबू नायडू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के कल्याण और विकास कार्यों को पचा नहीं पा रहे हैं। वे अपनी ओछी राजनीति से बाज नहीं आ रहे हैं। संक्रांति पर्व को भी राजनीतिक रंग दे रहे हैं। 

चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को आंध्र प्रदेश सरकार के आदेशों की कुछ प्रतियां 'भोगी' अलाव में जला दीं। बताया गया कि टीडीपी के मुखिया चंद्रबाबू ने कृष्णा जिले के परिटाला में 'भोगी' कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी सरकार के कल्याण और विकास के आदेशों की प्रतियां जलाई। आंध्र प्रदेश में मकर संक्रांति पर 'पेद्दा पंडुगा' अंतर्गत पहले दिन मनाये जा रहे 'भोगी' (भोगी मंटा) में पुरानी और बेकार की चीजें व लकड़ियां जलाने की प्रथा है। 

इसे भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश में भोगी के साथ शुरू हुई संक्रांति की धूम

आंध्र प्रदेश राज्य चुनाव आयुक्त का एक और विवादास्पद निर्णय, अब चुनाव सचिव को हटाया

आपको बता दें कि प्रदेश में चक्रवात, भारी बारिश और बाढ के चलते लोगों और किसानों का बड़े पैमाने पर नुकसान हुआ। सीएम जगन के नेतृत्व में बनी सरकार ने लोगों और किसानों की योजनाओं के माध्यम से आर्थिक सहायता की। इससे जुड़े आदेश जारी किये। इसके बावजूद प्रतिपक्ष संक्रांति पर्व को भी राजनीतिक रंग दे रहा है। 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.