आंध्र प्रदेश : नवंबर में नहीं होंगे स्थानीय निकाय चुनाव, बताई ये वजह

23 Oct, 2020 16:55 IST|संजय कुमार बिरादर
मीडिया से बात करते हुए मंत्री मेकपाटी गौतम रेड्डी

ताड़ेपल्ली : आंध्र प्रदेश के उद्योगमंत्री गौतम रेड्डी ने कहा है कि कोविड-19 की वजह से बने हालात को देखते हुए राज्य में स्थानीय निकायों का चुनाव इस नवंबर में कराने की स्थिति नहीं है। उन्होंने बताया कि कोविड मामलों में गिरावट दर्ज हुई है, लेकिन वैज्ञानिकों के मुताबिक इसके फिर से फैलने की संभावना है।

ताड़ेपल्ली में हुए राज्यस्तरीय बैंकर्स की बैठक के बाद गौतम रेड्डी ने मीडिया से बातचीत के दौरान नवंबर में कोविड मामले बढ़ने की आशंका व्यक्त की। बिहार जैसे राज्यों में होने वाले चुनाव अनिवार्य हैं, लेकिन हमारे यहां स्थानीय निकाय चुनाव के लिए कुछ छूट होती है। ऐसे में नवंबर में स्थानीय निकाय चुनाव नहीं कराए जा सकते।

उद्योगों को कुछ अन्य ऋण
मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा है कि छोटे और मध्यम स्तर के उद्योगों को कुछ और ऋण देने का प्रयास किया जा रहा है। ताड़ेपल्ली में स्टेट लेनल बैंकर्स कमेटी के साथ बैठक में सीएम जगन ने स्थिति की समीक्षा की। इस मौके पर उन्होंने राज्य में चलाए जा रहे विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया।

इसे भी पढ़ें :

AP PG ECET 2020 के परिणाम जारी, 20,157 छात्र उत्तीर्ण

उन्होंने बैंकरों से सरकार का सहयोग करने की अपील की। कृषि ऋण और कल्याणकारीयोजनाओं में बैंकर्स के सहयोग पर चर्चा की गई। बाद में सीएम ने बताया कि बैंकर्स भी इसके अनुकूल हैं। कार्यक्रम में मंत्री गौतम रेड्डी, कृषिमंत्री के. कन्नबाबू, मुख्य सचिव नीलम सहानी और बैंकों के अधिकारियों ने हिस्सा लिया।
 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.