सीताराम येचुरी ने पूर्व विधायक सुन्नम राजय्या की कोरोना से मौत होने पर जताया शोक

5 Aug, 2020 07:37 IST|के. लक्ष्मण
आंध्र प्रदेश के पूर्व विधायक सुन्नम राजय्या

राजय्या का पूर्वी गोदावरी जिले के सुन्नमवारीगुड़ेम में अंतिम संस्कार किया गया

सुन्नम ने सीपीएम के टिकट पर वर्ष 1999,2004 और 2014 में विधायक पद का चुनाव जीता

अमरावती : सीपीएम के राष्ट्रीय सचिव सीताराम येचुरी ने सीपीएम के नेता और भद्राचलम के पूर्व विधायक सुन्नम राजय्या की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया। सीपीएम, सीपीआई, न्यू डेमोक्रासी पार्टी के नेताओं ने भी अलग-अलग विज्ञप्ति के माध्यम से शोक व्यक्त किया है। 

कोविड का संक्रमण होने पर पूर्व विधायक को चिकित्सा के लिए सोमवार को विजयवाड़ा के कॉरपोरेट अस्पताल में भर्ती किया गया था। चिकित्सा के दौरान उन्होंने उसी दिन रात आखिरी सांस ली। बीत कुछ दिनों से उन्हें बुखार था।

बीते कई दिनों से  बुखार होने पर पूर्व विधायक सुन्नम राजय्या का सोमवार को भद्राचलम में कोरोना टेस्ट किया गया। टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कोविड नियमावली के अनुसार मंगलवार को राजय्या का पूर्वी गोदावरी जिले में वीआरपुरम मंडल के सुन्नमवारीगुड़ेम में अंतिम संस्कार किया गया। यह जानकारी तहसीलदार एन श्रीधर ने दी।

आपको बता दें कि राजय्या संयुक्त आंध्र प्रदेश में भद्राचलम विधानसभा क्षेत्र से सीपीएम के टिकट पर वर्ष 1999,2004 और 2014 में विधायक पद का चुनाव जीता। बीते विधानसभा चुनाव में रंपाचोड़ावरम से सीपीएम के प्रत्याशी के तौर चुनाव लड़ा, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। पूर्व विधायक सुन्नम राजय्या के परिवार में मां कन्नम्मा, पत्नी चुक्कम्मा, दो बेटियां और दो बेटे हैं। 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.