सैनिटाइजर पीने से मरने वालों की संख्या हुई 12, लॉकडाउन की वजह से बंद थी शराब की दुकानें

1 Aug, 2020 11:33 IST|के. लक्ष्मण

शराब नहीं मिलने पर शराबियों के हाथ-पांव कांप रहे थे

प्रकाशम : कुरिचेडू मंडल क्षेत्र में कोल्ड ड्रिंक्स में सैनिटाइजर मिलाकर पीने से 12 लोगों की मौत हो गई। क्षेत्र में लॉकडाउन के चलते शराब की दुकानें बंद थीं। बीते तीन महीने से कई लोग कोल्ड ड्रिक्स में सैनिटाइजर मिलाकर पीने के आदि बन गये हैं। सैनिटाइजर पीने से पिछले दो दिन में 12 लोगों की मौत हो चुकी है।

बताया गया कि शुक्रवार को नौ लोगों की मौत हो गई जबकि शनिवार को तीन लोगों की मौत हुई। मरनेवालों में भिखारी, रिक्षा चलानेवाले और मजदूर थे। कुरीचेडू मंडल में कोरोना के पॉजिटिव मामले बढ़ने से अधिकारियों ने लॉकडाउन लगाया। इसके अंतर्गत शराब की दुकानें बंद रखी गई। बीते 14 दिनों से शराब नहीं मिलने से शराबी कोल्ड्र ड्रिंक्स में सैनिटाइजर मिलाकर पी रहे थे। उन्होंने घर में बताया था कि उन्हें शराब नहीं पीने से उथ-पांव नके हाकांप रहे हैं। गुरुवार को उन्होंने कोल्ड ड्रिंक्स में सैनिटाइजर मिला कर पिया। इससे दो दिनों में 12 लोगों की मौत हुई। 

सैनिटाइजर पीकर मरनेवालों के नाम कोटगिरी रमणय्या, कडियम  रमणय्या, गुंटका रामी रेड्डी, माडुगुला चार्लिस, राजा रेड्डी, अनुगोंडा श्रीनू, भोग्यम तिरुपतय्या, पालेपोगु दासु, कुंडा ऑस्टिन, शेख सैदा और कनकाला बाबूराव है। बिनोगला श्रीनू नामक युवक आरएमपी के क्लिनिक में चिकित्सा ले रहा है। घटना को लेकर कुरीचेडू वीआईओ सीएच वेंकटेश्वर राव की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टेम के लिए शव दर्शी के सरकारी अस्पताल भेज दिये गये हैं। 

आपको बता दें कि विधायक मद्दीशेट्टी वेणुगोपाल ने अस्पताल में चिकित्सा प्राप्त कर रहे ओनिगला श्रीनू की मिजाजपूर्सी की।

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.